ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाएसएलसी में उगाही पर स्कूल में हंगामा

एसएलसी में उगाही पर स्कूल में हंगामा

महंत राम रूप गोस्वामी उच्च विद्यालय बैरिया में छात्रों से उगाही करने को लेकर बवाल हो गया । विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र देने के लिए प्रति छात्र 200 रुपया का अवैध उगाही पर छात्रों ने हंगामा किया...

एसएलसी में उगाही पर स्कूल में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 28 Jul 2018 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

महंत राम रूप गोस्वामी उच्च विद्यालय बैरिया में छात्रों से उगाही करने को लेकर बवाल हो गया । विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र देने के लिए प्रति छात्र 200 रुपया का अवैध उगाही पर छात्रों ने हंगामा किया ।

छात्र सतीश कुमार ,रमेश कुमार आदि ने बताया कि जबरन प्रमाण पत्र राशि लिया जा रहा हैं। नहीं देने पर प्रधानाध्यापक द्वारा छात्रों को जबरन गेट से बाहर निकलवा दिया जाता हैं। छात्र व छात्राओ ने बताया कि हम लोग विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र लेने के लिए गए हैं तो प्रधानाध्यापक के द्वारा 200 की मांग किया गया। हम लोगों ने जब असमर्थता जताया तो प्रधानाध्यापक रमेश प्रसाद भड़क गए और बोले 200 देने के बाद ही विद्यालय परित्याग प्रमाण पत्र दिया जाएगा । जब हम लोग नहीं दिए अभद्र व्यवहार करते हुए विद्यालय परिसर से गेट के बाहर निकलवा दिया गया। इस संबंध में प्रधानाध्यापक रमेश प्रसाद ने कहा कि स्वेच्छा से स्कूल की विकास के लिए छात्र राशि दे रहे है अन्य आरोप गलत हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें