ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाघर में घुसे हथियारबंद चोरों को गृहस्वामी ने खदेड़ा

घर में घुसे हथियारबंद चोरों को गृहस्वामी ने खदेड़ा

कालीबाग ओपी के छावनी चौक निवासी जदयू के जिला सचिव श्रीमान् मिश्रा के घर में चोरी करने घूसे तीन हथियारबंद अपराधियों को गृहस्वामी व उसके परिजनों ने खदेड़ दिया। शनिवार की रात घटी इस घटना में भागते वक्त...

घर में घुसे हथियारबंद चोरों को गृहस्वामी ने खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 09 Sep 2019 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कालीबाग ओपी के छावनी चौक निवासी जदयू के जिला सचिव श्रीमान् मिश्रा के घर में चोरी करने घूसे तीन हथियारबंद अपराधियों को गृहस्वामी व उसके परिजनों ने खदेड़ दिया। शनिवार की रात घटी इस घटना में भागते वक्त अपराधियों का एक मोबाइल छूट गया। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है।

कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि अपराधियों के एक मोबाइल को जब्त किया गया है। जिसकी छानबीन की जा रही है। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। श्रीमान मिश्रा ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि शनिवार की रात्रि ढाई बजे तीन चोर चाकू, दबिला लेकर घर के पीछे से छत पर चढ़ गए और छत के रास्ते नीचे उतरकर सामान चुराने लगे। इसी बीच नींद खुलने पर श्रीमान मिश्रा व उनकेे परिजनों ने चोरों को ललकारा तो चोर भागने लगे।

छत पर जाकर चोर रेलवे लाइन की तरफ कूद कर फरार हो गए। भागने के क्रम में चोरों का एक मोबाइल घर में छूट गया। घटना की सूचना उन्होंने कालीबाग ओपी को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें