ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार बगहालक्ष्मीपुर रमपुरवा में किशोर डूबा, तलाश तेज

लक्ष्मीपुर रमपुरवा में किशोर डूबा, तलाश तेज

बगहा। वाल्मीकिनगर थाना के लक्ष्मीपुर रमपुरा पंचायत लक्ष्मीपुर के समीप नहाने के क्रम में...

लक्ष्मीपुर रमपुरवा में किशोर डूबा, तलाश तेज
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 01 Aug 2022 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बगहा। वाल्मीकिनगर थाना के लक्ष्मीपुर रमपुरा पंचायत लक्ष्मीपुर के समीप नहाने के क्रम में एक किशोर नहर में डूब गया। घटना रविवार की दोपहर करीब 2 बजे की है। किशोर की पहचान रमपुरवा निवासी मनोज गुप्ता के पुत्र 13 वर्षीय पुत्र नागेश कुमार के रूप में हुई है।

बगहा दो सीओ राजीव रंजन श्रीवास्तव ने बताया कि लक्ष्मीपुर रमपुरवा पंचायत के रमपुरवा गांव के समीप नहर में एक किशोर के डूबने की सूचना मिली है। किशोर गांव के कुछ बच्चों के साथ नहर में नहा रहा था । इसी दौरान नहर के गहरे पानी में चला गया । उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर वे घटनास्थल पहुंच गए। स्थानीय लोगों की सहायता से नहर में लापता किशोर की खोजबीन की जा रही है। लेकिन किशोर संबंध में कोई पता नहीं चल पाया है। सीओ ने बताया कि लापता किशोर की खोज को लेकर एसडीआरएफ की टीम को बुलाई गई है। सीओ ने बताया कि शीघ्र ही एसडीआरएफ टीम घटनास्थल पर पहुंचेगी । जिसके बाद किशोर की खोज की जाएगी।

इधर इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों में शोक की लहर है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वह इस घटना के बाद बाल्मीकिनगर थाना के एसआई लालबाबू की घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं।

epaper