ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबसंत टोला में दो पक्षों के बीच झड़प, पथराव

बसंत टोला में दो पक्षों के बीच झड़प, पथराव

कालीबाग ओपी क्षेत्र के बसंत टोला में रविवार की सुबह दो पक्ष मामूली विवाद को ले भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे के ऊपर रोड़ेबाजी की गयी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को शांत करा...

बसंत टोला में दो पक्षों के बीच झड़प, पथराव
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 21 Oct 2018 11:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कालीबाग ओपी क्षेत्र के बसंत टोला में रविवार की सुबह दो पक्ष मामूली विवाद को ले भिड़ गए। इस दौरान एक दूसरे के ऊपर रोड़ेबाजी की गयी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले को शांत करा दिया।

पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि स्थिति पूरी तरह नियंत्रण व शांत है। किसी प्रकार के माल-जाल की क्षति नहीं हुई है। दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मामला यह है कि 4 दिन पहले बाजा बजाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। जिसको खत्म करने के लिए रविवार की सुबह पंचायती का आयोजन किया गया। पंचायती में ही दोनों पक्षों ने अपना आपा खो दिया।

हाथापायी से शुरू हुई झड़प पथराव में तब्दील हो गयी। दोनों तरफ से ईंट पत्थर बरसाए जाने लगे। सूचना मिलते ही एसपी जयंत कांत, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान, कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार शर्मा व बज्र वाहन मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया। पांच मिनट के अंदर ही स्थिति शांत हो गयी। एहतियातन घटना स्थल पर पुलिस को तैनात कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें