ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाकंटेनमेंट जोन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं

कंटेनमेंट जोन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं

बगहा के कंटेनमेंट जोन के लोगों द्वारा घोर लापरवाही बरती जा रही है । कंटेनमेंट जोन में लोग बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा है। हालांकि मास्क...

कंटेनमेंट जोन में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 12 Jul 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बगहा के कंटेनमेंट जोन के लोगों द्वारा घोर लापरवाही बरती जा रही है । कंटेनमेंट जोन में लोग बिना मास्क के ही घूम रहे हैं। लोगों द्वारा सोशल डिस्टेंस का भी पालन नहीं किया जा रहा है। हालांकि मास्क प्रयोग को लेकर प्रशासनिक स्तर पर सख्ती बरती गई है। साथ ही लोगों को मास्क प्रयोग के लिए जागरूक किया जा रहा है ।

बिना मास्क के हाट बाजार में निकलने वाले लोगों से जुर्माना भी वसूल की जा रही है । इसके बावजूद लोग मास्क के प्रयोग के प्रति उदासीन दिख रहे हैं। बगहा में बने कंटेनमेंट जोनों का आलम यह है कि कंटेनमेंट जोन में रहने वाले आम लोग मास्क प्रयोग व सोशल डिस्टेंस का पालन करने में परहेज कर रहे हैं । लेकिन इन जोनों में फेरीवाले, ठेला वाले जांने से परहेज़ कर रहे हैं। एवं इन क्षेत्रों में जाने से कतरा रहे हैं।

लेकिन उक्त जोन में रहने वाले लोगों के द्वारा सोशल डिस्टेंस हुआ मास्क का प्रयोग नहीं किया जा रहा है । ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा इन लोगों में सबसे अधिक होगी दिख रहा है । शहरी पीएचसी में कोरो ना संक्रमण के बाद से पीएचसी को एक सप्ताह के लिए बंद कर दिया गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें