ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादुकान का शटर तोड़ दो लाख का माल उड़ाया

दुकान का शटर तोड़ दो लाख का माल उड़ाया

नगर के गुलाबबाग मुहल्ले में स्थित निर्मल कम्युनिकेशन का शटर तोड़ अज्ञात चोरों ने मोबाईल व घड़ी समेत दो लाख रुपये का सामान चुरा लिया है। घटना रविवार की देर रात की है। थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया...

दुकान का शटर तोड़ दो लाख का माल उड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 13 Aug 2018 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के गुलाबबाग मुहल्ले में स्थित निर्मल कम्युनिकेशन का शटर तोड़ अज्ञात चोरों ने मोबाईल व घड़ी समेत दो लाख रुपये का सामान चुरा लिया है। घटना रविवार की देर रात की है। थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई है।

उसमें शामिल चोरों के पहचान का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार दुकान के मालिक राकेश कुमार रविवार की संध्या दुकान बंद कर घर चले गए। सोमवार की सुबह मुहल्ले के लोगों की नजर उनके दुकान पर गई तो मालूम चला कि शटर को तोड़ दिया गया है। लोगों की सूचना पर दुकानदार व उनके परिजन पहुंचे।

पुलिस को सूचना दी गई तो नगर थानाध्यक्ष, दारोगा जितेन्द्र कुमार सिंह व अन्य मौके पर पहुंचे। दुकान में छानबीन की गई तो मोबाईल व घड़िया गायब थी। पुलिस पदाधिकारियों ने सीसीटीवी फूटेज को देखा तो मालूम चला कि चोर रात्रि 2:58 मिनट पर दुकान के अन्दर घुसे हैं। 3:40 में चोर सामान लेकर बाहर निकल गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें