ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहापैमाइश में अतिक्रमण में मिली दुकानें

पैमाइश में अतिक्रमण में मिली दुकानें

वर्षों से अतिक्रमण व जल जमाव का केन्द्र रहे खुदाबख्श चौक रोड में शनिवार को नप प्रशासन की ओर से पैमाइश की गई। मुख्य नाले रोड के बीच की सरकारी जमीन पर बनी चार दुकानों को अतिक्रमण पाया...

पैमाइश में अतिक्रमण में मिली दुकानें
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 25 Aug 2019 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्षों से अतिक्रमण व जल जमाव का केन्द्र रहे खुदाबख्श चौक रोड में शनिवार को नप प्रशासन की ओर से पैमाइश की गई। मुख्य नाले रोड के बीच की सरकारी जमीन पर बनी चार दुकानों को अतिक्रमण पाया गया।

इसके अलावे उक्त अतिक्रमित दुकानों के मालिक मो. ईर्फान के घर का करीब पांच फीट हिस्सा भी अतिक्रमित पाया गया। पैमाइश टीम का नेतृत्व कर रहे नप के अमीन मो. मोजम्मिल ने बताया कि उपरोक्त अतिक्रमण को चिन्हित कर दिया गया है। इसके अलावें इसी रोड में स्थित एक मकान की चाहरदिवारी करीब सवा दो फीट तक रोड व नाले की जमीन में बनी पाई गई है। इनके अलावें करीब दर्जनभर लोगों के मकान व दुकानों की सिढ़ियां नाले के उपर बनी पाईं गईं हैं। जिन सभी के विरूद्ध वे रिर्पोर्ट भेजी जा रही है। इधर नप के अभियंता सुजय सुमन ने बताया कि उक्त रोड में नाला व पुल निर्माण की योजना जारी है। पैमाइश की रिपोर्ट मिलते ही अतिक्रमणकारियों को नोटिस दी जाएगी। तीन दिन के अंदर खुद से अतिक्रमण नहीं हटाने पर नप प्रशासन कार्रवाई करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें