ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबगहा के सौरभ का नाम गिनीज बुक में दर्ज

बगहा के सौरभ का नाम गिनीज बुक में दर्ज

जगह छोटी हो तो क्या होता है बस हौंसला बुलंद होना चाहिए। अगर हौंसला कुछ बेहतर करने का हो तो आसमा की बुलंदिया हासिल हो ही जाती है। यह साबित कर दिखाया है बगहा के सौरभ राज...

बगहा के सौरभ का नाम गिनीज बुक में दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 28 Jan 2020 05:17 PM
ऐप पर पढ़ें

जगह छोटी हो तो क्या होता है बस हौंसला बुलंद होना चाहिए। अगर हौंसला कुछ बेहतर करने का हो तो आसमा की बुलंदिया हासिल हो ही जाती है। यह साबित कर दिखाया है बगहा के सौरभ राज ने।

सौरभ राज ने कीर्तिमान स्थापित करते हुए गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया। अमेज़न प्राइम द्वारा बीते 24 जनवरी को गणतंत्र दिवस के पूर्व सबसे अधिक म्यूजिशियन की संख्या वाले बैंड को फॉर गौटेन आर्मी गाने पर परफॉर्म कराया गया। इस गाने को सिंगर प्रीतम ने कंपोज किया। मुंबई के होटल ट्यूलिप में इस लाइव परफॉर्मेंस में 1046 म्यूजिशियन ने अपनी सहभागिता निभाई। जिसे गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में लार्जेस्ट इंडियन सिनेमा बैंड के रूप में दर्ज किया गया। इस बैंड में बनकटवा निवासी दिलीप गुप्ता के पुत्र सौरभ राज को भी गिटारिस्ट के रूप में शामिल होने का मौका मिला।सौरभ का सिलेक्शन ऑडिशन ऑल इंडिया लेवल पर गिटारिस्ट के रूप में हुआ। सौरभ राज का भी नाम उन 1046 म्यूजिशियन के साथ इस रिकॉर्ड में दर्ज होने से लोगों में हर्ष है। सौरभ राज की पढ़ाई नगर स्थित सिटी मॉन्टेसरी पब्लिक स्कूल से हुई है। इस उपलब्धि पर विद्यालय प्रबंधक सौरभ के.स्वतंत्र ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि उनको सौरभ का शिक्षक होने पर गर्व है। वही प्राचार्य सीमा स्वधा ने भी इस उपलब्धि को पूरे चंपारण की उपलब्धि के रूप में देखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें