ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहा1.26 करोड़ की लागत से सड़क होगा कालीकरण

1.26 करोड़ की लागत से सड़क होगा कालीकरण

विकास के लिए सड़क का होना सबसे जरूरी होता है।अच्छी सड़क से ही हर गांव, मोहल्ला तथा प्रत्येक घर के द्वार तक विकास हो पायेगा। उक्त बातें बगहा विधायक राघव शरण पांडेय ने मर्यादपुर नहर से सेमरहनी गांव तक...

1.26 करोड़ की लागत से सड़क होगा कालीकरण
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 25 Aug 2020 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास के लिए सड़क का होना सबसे जरूरी होता है।अच्छी सड़क से ही हर गांव, मोहल्ला तथा प्रत्येक घर के द्वार तक विकास हो पायेगा। उक्त बातें बगहा विधायक राघव शरण पांडेय ने मर्यादपुर नहर से सेमरहनी गांव तक सड़क की निर्माण के लिए शिलान्यास के दौरान कही।

विधायक ने बताया कि क्षेत्र में बिजली, स्वास्थ, शिक्षा व सड़क का निर्माण की दिशा में कार्य हो रहा है। हम अपनी पूरी क्षमता के साथ जनता की सेवा में लगे हुए हैं। विकास का चारों ओर हो इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इस अवसर पर उन्होने संवेदक को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि सड़क निर्माण में कोई अनियमितता नहीं होनी चाहिए । तथा निर्माण कार्य तय समय के अंदर निर्माण पूरी हो।

विदित हो कि 1435 मीटर लंबी सड़क का कालीकरण करीब 1.26 करोड़ की लागत से होगा।इस अवसर पर संवेदक विकास पाठक, अखिलेश सिंह, पंकज सिंह, कुमार गौरव, अजय राज, फागू उरांव, रामकेश्वर उरांव, जीतन राम, चंपारण आदिवासी उरांव महासभा के अध्यक्ष राजेश उरांव, मुन्ना ओझा, नंदूरा प्रकाश, राम अवध साह व रामचंद्र राम आदि उपस्थित थे। वहीं उक्त सड़क के शिलान्यास से वहां के ग्रामीणों में काफी हर्ष का माहौल है। लोगों में खुशी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें