ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहारिपोर्ट नहीं रहने पर सीएस से जवाब -तलब

रिपोर्ट नहीं रहने पर सीएस से जवाब -तलब

बेतिया | कार्यालय संवाददाता कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में डीएम कुंदन कुमार ने सोमवार को...

रिपोर्ट नहीं रहने पर सीएस से जवाब -तलब
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 03 Aug 2021 04:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बेतिया | कार्यालय संवाददाता

कलेक्ट्रेट स्थित कार्यालय में डीएम कुंदन कुमार ने सोमवार को स्वास्थ्य विभाग में चल रहे कार्यों की समीक्षा की। जिले में लगाए जा रहे चार ऑक्सीजन प्लांट की अपडेट रिपोर्ट उपलब्ध नहीं कराने पर सीएस डॉ. वीरेंद्र प्रसाद से डीएम ने जवाब -तलब किया।

वहीं विभाग के एमएनई से डाटा इंट्री में बैकलॉग रखने के लिए जवाब मांगा। उन्होंने कहा कि जिले में चार पीएसए ऑक्सीजन प्लांट लगाएं जा रहे हैं। इसकी निगरानी व निरीक्षण नियमित तौर पर सीएस करेंगे। वे जल्द से जल्द ऑक्सीजन प्लांट लगाने की दिशा में कार्रवाई करेंगे। निर्देश दिया कि डाटा इंट्री में बैकलॉग कम से कम हो इसका विशेष ध्यान रखें। आवश्यक हो तो अतिरिक्ति डाटा इंट्री ऑपरेटर को इस काम में लगाएं। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा कि वैक्सीनेशन, जांच समेत अन्य सभी कार्यों में तेजी लाएं। वैक्सीन की उपलब्धता देखते हुए वैक्सीनेशन के साथ कोरोना की जांच भी हर हाल में करना है।

उन्होंने कहा कि नरकटियागंज, चनपटिया नगर पंचायत समेत कई पंचायतों में भी कोरोना टीका के पहले डोज का काम पूरा कर लिया गया है। अन्य नगर निकायों व पंचायतों में भी जल्द से जल्द कोरोना टीका के पहले डोज का काम पूरा करें। इस अवसर पर अपर समाहर्ता नंदकिशोर साह सहित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें