DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिले में होगी सेविका-सहायिका बहाली

जिले में 1032 आंगनबाड़ी सेविका व 942 सहायिकाओं की जल्द बहाली होगी। इसके लिए 27 मई से ऑनलाइन व ऑफ लाइन आवेदन जमा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

आईसीडीएस की जिला प्रोग्राम पदाधिकारी डॉ. निरुपा कुमारी ने बताया कि समाज कल्याण विभाग के अपर मुख्य सचिव के निर्देश के आलोक में जिले में रिक्त पड़ें आगंनबाड़ी सेविका एवं सहायिका के पद को भरने का आदेश प्राप्त हुआ है। हालांकि इसकी सूची निदेशालय को उपलब्ध करायी गयी थी। उपलब्ध कराये गये सूची के आधार पर रिक्ति मानते हुए निदेशालय की ओर से विज्ञापन प्रकाशित किया जायेगा।

साथ ही इसकी सूचना जिले के सभी प्रखंड स्थित सीडीपीओ कार्यालय के सूचना पट्ट पर प्रकाशित होगा। जिसपर सेविका सहायिका पद के लिए रिक्त केंद्रो की सूची, अहर्ता, पंचायत, वार्ड, बाहुल्य वर्ग, आम सभा का चयन, आमसभा की तिथि आदि अंकित रहेगा। डीपीओ ने बताया कि विज्ञापन प्रकाशन की तिथि से ऑनलाइन आवेदन के साथ साथ ऑफ लाइन आवेदन प्राप्त करना शुरु हो जाएगा। ऑनलाईन आवेदन के साथ ही आवेदिका सभी वांछित दस्तावेज मैट्रिक अंक पत्र, मूल प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र , आवासीय प्रमाण पत्र, विधवा प्रमाण पत्र, दिव्यांग अभ्यर्थियों के लिए दिव्यांगता प्रमाण पत्र भी आवेदन के साथ अपलोड करना अनिवार्य रहेगा।इस संबंध में डीपीओ ने बताया कि जिला के सरकारी वेबसाइट पर भी विज्ञापन की सूचना प्रकाशित की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rehabilitation in the district will help