ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाछात्राओं ने जागरूकता के लिए बनाई रंगोली

छात्राओं ने जागरूकता के लिए बनाई रंगोली

चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर शुक्रवार को प्रोजेक्ट कन्या उच्च विधालय सिकटा के छात्राओं ने प्रखंड कार्यालय परिसर में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन सीओ धर्मेन्द्र प्रसाद गुप्ता के देखरेख में...

छात्राओं ने जागरूकता के लिए बनाई रंगोली
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 27 Apr 2019 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव में मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर शुक्रवार को प्रोजेक्ट कन्या उच्च विधालय सिकटा के छात्राओं ने प्रखंड कार्यालय परिसर में रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन सीओ धर्मेन्द्र प्रसाद गुप्ता के देखरेख में कराया गया। प्रतियोगिता में प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के नवम् व दस वर्ग की छात्राओं ने चुनाव आयोग के विभिन्न प्रतीक चिन्हों को अलग-अलग रंगों में सजा कर लोगों को मतदान करने के लिए उत्प्रेरित किया।

बीपीआरओ शिवाधर पांडेय, एचएम म.शाह आलम, वरीय शिक्षक मोतीलाल प्रसाद यादव व जेएसएस शिवकुमार समेत कई अधिकारियों ने छात्राओं से बारह मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्र का निर्माण तथा अपने अधिकारों की रक्षा के लिए मतदाताओं को मतदान करने को जागरूकता का संदेश दी। साथ ही सभी से सब काम छोड़कर पहले मतदान करने की अपील किया गया तथा लोकतंत्र के महान पर्व में मतदान करना ही मतदाताओं का पहला महत्वपूर्ण अधिकार बताया। वहीं प्रतियोगिता में छात्रा कोमल कुमारी, सिम्मी कुमारी, शाइस्ता, सुहानी, रागिनी,पल्लवी कुमारी, स्नेहा कुमारी, नेहा कुमारी, संजना कुमारी, व निशा समेत कई छात्राओं को स्वीप कोषांग के अधिकारियों ने पुरस्कृत किया गया।मौके पर शिक्षक इफ्तखार अहमद , प्रखंड समन्वयक सियानंद झा व पीआरएस संतोष कुमार समेत कई शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें