ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहानगर के होटलों में देर रात तक चलती रही छापेमारी

नगर के होटलों में देर रात तक चलती रही छापेमारी

पुलिस ने नगर के दर्जनों होटलों में शनिवार की देर रात संदिग्धों की तलाशी अभियान चलाकर की। इस दौरान एक होटल से शराब की बोतल बरामद किया। होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया...

नगर के होटलों में देर रात तक चलती रही छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 03 Feb 2019 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने नगर के दर्जनों होटलों में शनिवार की देर रात संदिग्धों की तलाशी अभियान चलाकर की। इस दौरान एक होटल से शराब की बोतल बरामद किया। होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया।

जबकि दो अन्य शराबियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि संदिग्धों की तलाश में नगर के दर्जनों होटलों में तलाशी ली गयी। इस दौरान स्टेशन चौक स्थित मिलन होटल के बंद पड़े एक कमरे में शराब की बोतल जिसमें आधा शराब भरा हुआ था बरामद किया गया। मौके पर मौजूद होटल के मैनेजर संजय कुमार गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में नगर थाने के दारोगा जितेन्द्र सिंह की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है। जिसमें मैनेजर के अलावे होटल के मालिक ओमप्रकाश मिश्रा को भी अभियुक्त बनाया गया है। वहीं राजेन्द्र पैलेश होटल के अंदर से एक व्यक्ति को शराब के नशे में पकड़ा गया।

जबकि होटल के बाहर से भी एक व्यक्ति को शराब के नशे में धूत होने पर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार एसपी जयंतकांत के नेतृत्व में रात्रि 11 बजे के करीब आधा दर्जन थानों की टीम ने होटलों में सर्च अभियान चलाया। एक-एक होटलों की तलाशी ली गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें