ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाराधेश्याम सबसे तेज धावक बने

राधेश्याम सबसे तेज धावक बने

जिला एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान मेंजिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ शुक्रवार को नगर के महाराजा स्टेडियम में किया गया। पहले दिन ट्रैक एंड फील्ड की स्पर्धाओं में विभिन्न उम्र के खिलाड़ियों के बीच...

राधेश्याम सबसे तेज धावक बने
हिन्दुस्तान टीम,बगहाFri, 19 Jul 2019 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला एथलेटिक्स संघ के तत्वावधान मेंजिला एथलेटिक्स प्रतियोगिता का शुभारंभ शुक्रवार को नगर के महाराजा स्टेडियम में किया गया। पहले दिन ट्रैक एंड फील्ड की स्पर्धाओं में विभिन्न उम्र के खिलाड़ियों के बीच प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया।

बालक अंडर 14 के 100 मीटर रेस में पहले स्थान पर राधेश्याम कुमार, दूसरे पर शिवम कुमार और तीसरे पर प्रिंस कुमार रहे। वहीं बालिक अंडर 14 में पहले स्थान पर संध्या रानी, दूसरे पर आराध्या पियुस, तीसरे पर अंजली कुमारी रही। वहीं अंडर 16 बालिका 600 मीटर में पहले स्थान पर रागिनी कुमारी, दूसरे पर सलोनी कुमारी और तीसरे पर शिवानी कुमारी रही। वही ऊंची कूद में अंडर 14 बालक वर्ग में पहले स्थान पर संदेश कुमार और दूसरे स्थान पर मिहिर कुमार रहे। बालक अंडर 20 ऊंची कूद में राहुल गुप्ता ने बाजी मारी। जिला एथलेटिक्ससंघ के सचिव रामबालक यादव ने कहा किप्रतियागिता तीन दिनों तक चलेगी। निर्णायक की भूमिका में राहुल कुमार यादव, प्रीतम कुमार, प्रमोद कुमार, अभय यादव थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें