ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजर्जर तारों के बदले जाने से पावर कट

जर्जर तारों के बदले जाने से पावर कट

नगर के चौक-चौराहों पर जर्जर तारों के बार-बार टूट जाने से लोगों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ बिजली की व्यवस्था इससे बाधित हो रही है। जबकि बार-बार तारों के टूटने से लोगों में भय भी बढ़ता जा रहा...

जर्जर तारों के बदले जाने से पावर कट
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 16 Sep 2018 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के चौक-चौराहों पर जर्जर तारों के बार-बार टूट जाने से लोगों की परेशानी बढ़ती ही जा रही है। एक तरफ बिजली की व्यवस्था इससे बाधित हो रही है। जबकि बार-बार तारों के टूटने से लोगों में भय भी बढ़ता जा रहा है।

शनिवार रात ही राजगुरू चौक से टीके मुखर्जी चौक जाने वाले रास्ते में तार टूटने से बिजली चार घंटे तक बाधित रही। वहीं यही हाल नगर के क्रिश्यन क्वार्टर में भी तार टूटने से आवागमन को रोकना पड़ा। शाम के समय स्थानिय लोगों द्वारा कुर्सी लगाकर घेराबंदी की गई। जबकि रविवार को दोपहर से ही राजगुरू चौक से संबंधित ईलाकों में तार बदलने के कारण बिजली गायब रही। आवगमन भी रोक दिया गया। सुबह ग्यारह से शाम पांच बजे तक बिजली गायब रही। स्थानीय लोगों का कहना था कि पहले से इसकी सूचना मिलनी चाहिए थी। ताकि वे तैयारी कर लेते। हालांकि तार बदले जाने से बाद में राहत मिलेगी। तार की समस्या इस क्षेत्र में बनी हुई है।

टाउन वन के जेई प्रदीप कुमार ने बताया कि तारों की जर्जरता के कारण तार बदलने का निर्णय लिया गया। ताकि बाद में निर्बाध बिजली दी जा सके। इसकारण रविवार वार्ड नंबर 09 में को दोपहर में बिजली सेवा बाधित रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें