ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहापूजा ने यूजीसी नेट पास कर बढ़ाया लौरिया का मान

पूजा ने यूजीसी नेट पास कर बढ़ाया लौरिया का मान

लौरिया की होनहार बेटी ने यूजीसी अर्थात विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा संचालित नेट की परीक्षा अच्छे अंको से पास कर पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है। लौरिया पंचायत के पूर्व मुखिया संजय कुमार और सीता देवी...

पूजा ने यूजीसी नेट पास कर बढ़ाया लौरिया का मान
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 16 Jul 2019 12:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लौरिया की होनहार बेटी ने यूजीसी अर्थात विश्वविद्यालय अनुदान आयोग द्वारा संचालित नेट की परीक्षा अच्छे अंको से पास कर पूरे क्षेत्र का मान बढ़ाया है। लौरिया पंचायत के पूर्व मुखिया संजय कुमार और सीता देवी की पुत्री पूजा प्रिया का चयन जेआरएफ के फेलोशिप में हुआ है। वर्तमान में पूजा हैदराबाद में सेंट्रल यूनिर्विसटी से पोस्ट ग्रेजुएट कर रही है।

उसके चयन से पूरे लौरिया में हर्ष की लहर दौड़ गई है। सुबह से ही उसके माता पिता को बधाइयां मिल रही हैं। विदित हो कि पूजा की बड़ी बहन सोनू प्रिया भी पिछले वर्ष नेट जेआरएफ पास की थी। उसने दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय से पोस्ट ग्रेजुएट किया था। वर्तमान में वह इनयूसीपीए अर्थात नीपा से एमफिल कर रही है। इन दोनों के चाचा व पिछले साल बिहार प्रशानिक सेवा में चयनित अविनाश कुमार ने बताया कि हमारे परिवार में शुरू से ही अभिभावकों का प्रयास रहा है कि बच्चों के भविष्य को संवारने में कोई कोताही नहीं बरती जाए।

बधाई देने वालों में शिक्षक सत्येंद्र दूबे, रवि मिश्रा, मनु कुमार, हैदर अली, संजय कुमार सहित सैकड़ों लोग शामिल हैं। सभी ने पूर्व मुखिया के आवास पर बधाई व शुभकामनाएं दीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें