ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहत्या में जान पहचान के लोग हो सकते है शामिल

हत्या में जान पहचान के लोग हो सकते है शामिल

लालू नगर निवासी मुहम्मद अब्दुल खालीद हुसैन की हत्या में जान पहचान के लोगों के शामिल होने की आशंका पुलिस को है। क्योंकि शनिवार की संध्या खालीद अपने घर पर...

हत्या में जान पहचान के लोग हो सकते है शामिल
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 24 Aug 2020 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लालू नगर निवासी मुहम्मद अब्दुल खालीद हुसैन की हत्या में जान पहचान के लोगों के शामिल होने की आशंका पुलिस को है। क्योंकि शनिवार की संध्या खालीद अपने घर पर था।

घर पर उसके पिता अख्तर हुसैन व अन्य परिजन भी मौजूद थे। खालीद के पिता ने बताया कि लगभग 07 बजे शाम में किसी ने दरवाजे पर से खालीद को बाहर आने के लिए आवाज दिया। आवाज मिलने के बाद खालीद बाहर गया। उसके बाद वापस घर में आया और हाथ धोकर वापस उस व्याक्ति के साथ चला गया जो खालीद को बुलाने आया था। पुलिस को खालीद के पिता ने बताया है कि वे नहीं जानते है कि किसने खालीद को बुलाया था। अगर कोई संदिग्ध या दुश्मन खालीद को बुलाने आया रहता तो इतना तय था कि खालीद उन लोगों के साथ नहीं जाता या उन लोगों द्वारा बुलाए जाने की जानकारी अपने परिजनों को देता। इसके चलते पुलिस यह मान रही है कि खालीद को बुलाकर ले जाने वाला व्यक्ति जान-पहचान का ही है। वहीं इस हत्याकांड में एक से ज्यादा लोगों के शामिल होने की संभावना है। क्योंकि इकलौता अपराधी इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे सकता है। हत्यारों ने जिस तरीके से उसके शव को अलग-अलग टुकड़ों में काटा है। इससे स्पष्ट है कि अपराधी क्रुर व्यक्ति ही होगा। जो भी हो पुलिस इस हत्याकांड को सुलझाने में जुट गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें