ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहानगर में जलजमाव से लोगों की परेशानी बढ़ी

नगर में जलजमाव से लोगों की परेशानी बढ़ी

नगर के मुख्य सड़कों, मीना बाजार समेत अन्य जगहों पर जलजमाव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जलजमाव से नगरवासियों को निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने खुद कमान संभाल रखी...

नगर में जलजमाव से लोगों की परेशानी बढ़ी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 13 Jul 2019 11:39 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मुख्य सड़कों, मीना बाजार समेत अन्य जगहों पर जलजमाव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जलजमाव से नगरवासियों को निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने खुद कमान संभाल रखी है।

पश्चिम चंपारण के जिलाधिकारी डॉ. निलेश रामचन्द्र देवरे के आदेश पर पोकलेन मशीन लगाकर मुख्य नालों की सफाई के साथ उसपर अतिक्रमण कर बनाए गए दुकानों को तोड़ा जा रहा है। मीना बाजार के सोनारपट्टी, चावल मंडी, किराना मंडी समेत अन्य हिस्सों में जलजमाव के कारण व्यवसायियों का व्यवसाय प्रभावित हुआ है। होम गार्ड कार्यालय, सिविल सर्जन आवास, डीएम कोठी, अस्पताल जाने वाली, सोआबाबू चौक, पुराना बस स्टैंड से मीना बाजार जाने वाली सड़क, आलोक भारती रोड, तीन लालटेन से गौशाला तक की सड़क, उज्जैन टोला में मुख्य सड़क, मोहर्रम चौक से परिषद की तरफ जाने वाली सड़क पर कई जगहों पर पानी लगा है। वार्ड-5 के झिलिया, ज्योति नगर, वार्ड-34 उज्जैन टोला में पोस्ट ऑफिस के पीछे, वार्ड-35 में शांति नगर का पूरा इलाका जलमग्न है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें