ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाराप्तीगंगा एक्सप्रेस की देरी पर यात्रियों में काफी आक्रोश

राप्तीगंगा एक्सप्रेस की देरी पर यात्रियों में काफी आक्रोश

नरकटियागंज-गोरखपुर रेलखंड के कई स्टेशनों पर हंगामे के बावजूद ट्रेनों की लेटलतीफी नहीं सुधर रही है। लोगों का कहना है कि रेल कन्ट्रोल की मनमानी के कारण रेल यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़...

राप्तीगंगा एक्सप्रेस की देरी पर यात्रियों में काफी आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 15 Dec 2019 11:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नरकटियागंज-गोरखपुर रेलखंड के कई स्टेशनों पर हंगामे के बावजूद ट्रेनों की लेटलतीफी नहीं सुधर रही है। लोगों का कहना है कि रेल कन्ट्रोल की मनमानी के कारण रेल यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कुछ यही स्थिति रविवार को 15002 राप्तीगंगा एक्सप्रेस के साथ देखने को मिली। ट्रेन में सवार मुजफ्फरपुर के दिनेश महतो, उर्मीला देवी, अजय कुमार आदि का कहना था कि उतर प्रदेश की सीमा तक लगभग समय से यह ट्रेन आयी है। किन्तु बिहार में प्रवेश करते ही इस ट्रेन के परिचालन में देरी होने लगी। इसका नतीजा यह हुआ कि नरकटियागंज पहुंचते पहुंचते यह ट्रेन करीब तीन घंटे लेट हो गयी। रेल यात्रियों का गुस्सा तब और परवान चढ़ने लगा कि जब बिना स्टोपेज के देहरादून एक्सप्रेस को चमुआ स्टेशन पर न सिर्फ रोका गया बल्कि अप दिशा से एक पैसेंजर व एक एक्सप्रेस ट्रेन को वहां मंगाया गया। उनका कहना था कि करीब आधा घंटा से भी अधिक समय तक एक्सप्रेस ट्रेन को वहां रोका गया और यात्री परेशान होते रहे। उक्त ट्रेन में ऐसे कई लोग सवार थे जिन्हें मुजफ्फरपुर से दूसरी ट्रेन पकड़नी है। ऐसे लोगों में शामिल विकास महतो,मो अलाउद्दीन,असगर अली आदि को चमुआ में ट्रेन रुकने पर गजब का आक्रोश दिखायी पड़ रहा था। उनका कहना था कि वेलोग मुजफ्फरपुर पहुंचकर इसकी शिकायत करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें