ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबैंक में पंचायत सचिव से मारपीट कर मांगी रंगदारी

बैंक में पंचायत सचिव से मारपीट कर मांगी रंगदारी

सिकटा प्रखंड की बेहरा पंचायत के सचिव जयप्रकाश राय से मारपीटकर रंगदारी मांगी गई। बैशखवा ग्रामीण बैंक में वे पंचायत सचिव हस्ताक्षर प्रमाणित करने के लिए गए थे। इसी दौरान आरोपित चेक काटने का दबाव बनाने...

बैंक में पंचायत सचिव से मारपीट कर मांगी रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 21 Jan 2020 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकटा प्रखंड की बेहरा पंचायत के सचिव जयप्रकाश राय से मारपीटकर रंगदारी मांगी गई। बैशखवा ग्रामीण बैंक में वे पंचायत सचिव हस्ताक्षर प्रमाणित करने के लिए गए थे। इसी दौरान आरोपित चेक काटने का दबाव बनाने लगे। चेक नहीं काटने पर उनके साथ मारपीट की व रंगदारी मांगी।

पंचायत सचिव की शिकायत पर वार्ड अध्यक्ष मो. समीउल्लाह व इरशाद के विरूद्ध गोपालपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। दोनों आरोपित आरोपी झुमका गांव के रहने वाले हैं। गोपालपुर थानाध्यक्ष शाहिद अनवर ने बताया कि पंचायत सचिव की शिकायत पर सरकारी कार्य में बाधा, रंगदारी व मारपीट की एफआईआर दर्ज की गयी है। एफआईआर में पंचायत सचिव जयप्रकाश राय ने बताया है कि वे ग्रामीण बैंक वैशाखवा में मुख्यमंत्री निश्चय योजना के तहत खोले गए खाते में वार्ड क्रियान्वयन व प्रबंधन समिति के सचिव का हस्ताक्षर प्रमाणित करने के लिए गए थे। बैंक परिसर में आरोपित मापी पुस्तिका के साथ पांच बजे पहुंचे और उनपर जबर्दस्ती चेक काटने का दबाव बनाने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें