ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाछठ घाट पर पेबर ब्लॉक कार्य का किया विरोध

छठ घाट पर पेबर ब्लॉक कार्य का किया विरोध

शनिवार को महनागनी पंचायत के वार्ड नंबर-6 में मनरेगा द्वारा किये जा रहे फेबर ब्लॉक के काम को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त स्थल पर छठ महापर्व किया जाता है, तथा...

छठ घाट पर पेबर ब्लॉक कार्य का किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 03 Oct 2020 09:03 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को महनागनी पंचायत के वार्ड नंबर-6 में मनरेगा द्वारा किये जा रहे फेबर ब्लॉक के काम को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का कहना है कि उक्त स्थल पर छठ महापर्व किया जाता है, तथा महावीरी अखाड़ा भी इसी घाट पर होता है ।यहां पर मनरेगा के द्वारा फेबर ब्लॉक को कार्य हो जाने से लोगों को असुविधा होगी ।

ग्रामीण ने बताया कि पिछले वर्ष महावीरी अखाड़ा को लेकर दो समुदाय के बीच झड़प भी हो गया था, जिसको लेकर बेतिया मुफस्सिल थाने में एक प्राथमिकी दर्ज भी हुई थी।ग्रामीणों ने विरोध करते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी मझौलिया को एक ज्ञापन सौंपा है।ग्रामीण योगेंद्र साह, गोपाल साह, राजू साह, अजय राय, नरेश राउत आदि ग्रामीणों का कहना है कि वार्ड सदस्य एवं वार्ड सचिव की मिलीभगत से छठ वाले जमीन पर नल जल का टंकी एवं बोरिग भी करा दिया गया है। जिससे परेशानी बढ़ ही गई है। इधर उक्त स्थल पर फेवर ब्लॉक निर्माण कार्य किया जा रहा है। जिसका लोगों ने विरोध किया। ग्रामीणों का शिष्टमंडल इस वावत डीएम से मिलेगा। वीडियो बैजू कुमार मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों का आवेदन मिल चुका है।उन्होंने अपने स्तर से जांच की बात की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें