DA Image
16 जनवरी, 2021|11:49|IST

अगली स्टोरी

सड़क किनारे पिलर लगाने का किया विरोध

सड़क किनारे पिलर लगाने का किया विरोध

बगहा | हमारे संवाददाता

नप परिषद की ओर से सड़क किनारे लगाए जा रहे पिलर का दुकानदारों ने जमकर विरोध जताया। और पिलर लगाने से कर्मियों को रोक दिया।बाद में अधिकारियों के समझाने और मामला सुलझ जाने के बाद डिमार्केशन करने का आश्वाशन के बाद दुकानदार माने।

दुकानदारों ने बताया कि पिलर के लग जाने के बाद ग्राहकों के आने की जगह नहीं बचेगी। दुकानदारों ने बताया कि नगर परिषद की तरफ से सड़क के किनारे जो पिलर लगाए जा रहे हैं उसके भारी अनियमितता बरती जा रही है। किरण वस्त्रालय के सामने दर्जनों की संख्या में दुकानदारों ने अपने विरोध को जताया।उनलोगों ने प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि जब तक उनके लिए बीच का मार्ग नहीं निकाल जाता है तब तक पिलर लगना कहीं भी उचित नहीं है।नप के सिटी मैनेजर ने बताया कि एसडीएम के निर्देश के आलोक मे नगर को जाम से निजात दिलाने के लिए सड़क की जमीन का दीमर्के शन किया जा रहा है। और इसके साथ ही पिलर भी लगाया जा रहा है।

प्रत्येक 50 फीट पर दिया जा रहा 3 फीट रास्ता:नप के अधिकारियों ने बताया कि दुकानदारों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है। पिलर लगाने के क्रम में हर पचास फीट पर तीन फीट का रास्ता दिया जाएगा। ताकि बाजार में लोगो को खरीदारी प्रभावित ना हो सके।

पिलर के बीच लगेगी जंजीर:पिलर जो भी लगाए जा है उनके बीच जंजीर लगाया जाएगा। ताकि दो पिलरो के बीच के फुटपाथी दुकानदार अपनी दुकान ना लगना शुरू कर दें।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Opposed to install road side pillars