Open pole of construction at junction within two months - दो महीने में ही जंक्शन पर निर्माण की खुली पोल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो महीने में ही जंक्शन पर निर्माण की खुली पोल

नरकटियागंज जंक्शन को महज कुछ महीने पहले ही आकर्षक रुप से सवांरते हुए व्यापक पैमाने पर जीर्णोद्धार अभियान चलाया गया था। जंक्शन के फर्श से लेकर दीवारों को भी दुरुस्त किया गया था।

अवसर था रेल महाप्रबंधक के आगमन का। इसलिये पैसे पानी की तरह बहाये गये। लेकिन, महज दो महीने में ही इसका असली रुप सामने आने लगा है। जंक्शन के प्लेटफार्मों का जगह जगह टूटना शुरू हो गया है। चार प्लेटफार्मों वाले नरकटियागंज जंक्शन पर करीब एक दर्जन से अधिक स्थानों पर गड्ढ़े बन गये हैं। जंक्शन के प्लेटफार्म एक की स्थिति तो कुछ ठीक है लेकिन दो की स्थिति बदतर होती जा रही है।

हैरानी इस बात की है कि प्लेटफार्म एक पर ही यात्रियों की ज्यादा चहलपहल रहती है किन्तु टूटने की शुरुआत दो से हुई है। जंक्शन से आवागमन करने वाले रेलयात्रियों का कहना है कि चूंकि जब घटिया निर्माण कराया जाएगा तब ऐसी ही स्थिति उत्पन्न होगी।

अनिमेष कुमार,बाबुल खां सरीखे तमाम लोगों का कहना है कि निर्माण के समय ही लग रहा था कि यह लंबा समय तक नहीं चलेगा और यह सही भी हो रहा है। हालांकि आईओडब्ल्यू का कहना है कि घटिया निर्माण का आरोप निराधार है और यात्रियों की भारी भीड़ के कारण ऐसा हुआ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Open pole of construction at junction within two months