ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबिजली का तार टूटने से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख

बिजली का तार टूटने से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख

लौकरिया वार्ड 6 में बिजली की तार टूटने से लगी आग से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गया है । वही लाखों की संपत्ति बर्बाद हो गयी है । ग्रामीणों की सक्रियता से जब तक आग पर काबू किया जाता तब तक डेढ़ दर्जन...

बिजली का तार टूटने से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 01 Sep 2020 09:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लौकरिया वार्ड 6 में बिजली की तार टूटने से लगी आग से डेढ़ दर्जन घर जलकर राख हो गया है । वही लाखों की संपत्ति बर्बाद हो गयी है । ग्रामीणों की सक्रियता से जब तक आग पर काबू किया जाता तब तक डेढ़ दर्जन घरों को आग निगल चुकी थी ।

भाजपा नेता अभिषेक सिंह ने बताया कि लोगों ने आग पर काबू किया।सूचना पर बैरिया पुलिस भी पहुंची थी । वैसे सीओ अनिल कुमार ने हल्का कर्मचारी को घटना स्थल भेज कर अग्नि पीड़ितों को राहत देने के लिए सूची तैयार करने का आदेश दे दिया है । बताया जाता है कि सर्ट सर्किट से बिजली की तार विक्रम राम की झोपड़ी पर गिर गयी । जिससे आग पकड़ लिया। पछिया हवा घी का काम करने लगा ।

आग की लपटे बगल के गोली राम, रंगीला राम , नथई राम ,गगनदेव राम, मोहन राम समेत करीबन डेढ दर्जन घरों को अपने चपेट मे ले लिया। देखते ही देखते पलभर में लाखों की संपत्ति को आग ने राख की ढेर में तब्दील कर दिया । लोगों ने जले घरों के राख में बचे समानों को बाद में तलाशने लगे । इस दौरान अनाज से लेकर सबकुछ जलकर खाक हो गया है । क्योंकि एकाएक आग लगने से लोग पहले किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने लगे।इस दौरान बकरियों के भी जलने की सूचना है । सीओ अनिल कुमार ने बताया कि हल्का कर्मचारी को घटना स्थल भेज दिया गया है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें