ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबाजारों में नहीं हो रहा शारीरिक दूरी का पालन

बाजारों में नहीं हो रहा शारीरिक दूरी का पालन

अनलॉक 5 में बाजारों के खुलने के साथ साथ शारीरिक दूरी के पालन करने संबंधी दिशा निर्देश की धज्जियां उड़नी शुरू हो गई है।सड़क पर बेफिक्र होकर बिना मास्क लगाए बड़ी संख्या में लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं...

बाजारों में नहीं हो रहा शारीरिक दूरी का पालन
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 09 Aug 2020 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

अनलॉक 5 में बाजारों के खुलने के साथ साथ शारीरिक दूरी के पालन करने संबंधी दिशा निर्देश की धज्जियां उड़नी शुरू हो गई है।सड़क पर बेफिक्र होकर बिना मास्क लगाए बड़ी संख्या में लोग आते जाते दिखाई दे रहे हैं ।

कई दुकानदार भी मास्क लगाने संबंधी नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। जिला प्रशासन के स्तर पर दुकानों को खोलने और बंद करने के समय का अनुपालन भी दुकानदारों के द्वारा नहीं किया जा रहा है । दुकानों को बंद करने के लिए निर्धारित समय 5:30 के बाद भी बड़ी संख्या में बाजारों में दुकान खुले दिखाई पड़ रहे है । सरकारी दिशा निर्देश के तहत सभी दुकानों पर सैनिटाइजर की व्यवस्था करना जरूरी है। लेकिन बड़ी संख्या में बिना सैनिटाइजर की व्यवस्था के भी दुकानों का संचालन किया जा रहा है । संक्रमण से बचाव को लेकर गंभीरता नहीं अपनाए जाने का प्रभाव कोरोना संक्रमितो की संख्या पर साफ दिखाई पड़ रहा है।जांच में कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें