Necessary diagnosis of payment problem - भुगतान समस्या का निदान जरूरी DA Image
12 नबम्बर, 2019|5:57|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भुगतान समस्या का निदान जरूरी

default image

बोर्डर सीमा सड़क परियोजना में अधिगृहित जमीनों के भू-स्वामियों के भुगतान में आ रही समस्या के निपटारे के लिए रविवार को शिविर का आयोजन किया गया।

कंगली थाना परिसर व सीमा से सटे सड़किया टोला मध्य विद्यालय में सीओ धर्मेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने लोगों की शिकायतों को सुना। बलथर थाना के सीमावर्ती गांव खाप परसा, भौंरा, भौंरी, परसा, सड़किया टोला तथा कंगली थाना के भेड़िहरवा, वसंतपुर, सेनुवरिया, कंगली, परशुरामपुर, पुरषोत्तीमपुर व पोखरिया समेत कई गांवों के भूस्वामी शिविर में अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे थे।

सीओ ने बताया कि कंगली थाना परिसर में 65 एवं मध्य विद्यालय के शिविर में 25 भू-स्वामी पहुंचे थे। जिसमें भूस्वामियों की समस्या को सुना गया। इस दौरान जानकारी मिली कि अधिकांश शिकायतों के पीछे एलपीसी होने के बावजूद परिवार में आपसी सहमति नहीं होना,पूर्वज के नाम भूमि होने पर वंशावली तथा बचे हुए भ-ूस्वामियों को एलपीसी व परिवारिक सदस्यता प्रमाण पत्र में दिक्कत होने के कारण परेशानी थी।

इनकी समस्याओं का निपटारा शीघ्र कर दिया जाएगा। शिविर में राजस्व कर्मचारी शिवसागर प्रसाद,विजय कुमार, शेख बुंदेली व हासिम हजाम समेत कई शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Necessary diagnosis of payment problem