ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहामुंशी से 2.27 लाख लूट का खुलासा

मुंशी से 2.27 लाख लूट का खुलासा

पुरुषोतमपुर थाना क्षेत्र में शिकारपुर के भसुरारी गांव स्थित एक एजेंसंी के कर्मी से ढाई लाख रुपया लूट के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक साठी थाना क्षेत्र...

मुंशी से 2.27 लाख लूट का खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 08 Jul 2019 11:22 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरुषोतमपुर थाना क्षेत्र में शिकारपुर के भसुरारी गांव स्थित एक एजेंसंी के कर्मी से ढाई लाख रुपया लूट के मामले में पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक साठी थाना क्षेत्र निवासी अनवार उर्फ राजा है।

एसपी जयंतकांत ने बताया कि पुरुषोतमपुर थाना क्षेत्र में विगत 29 जून को हिंदुस्तान लीवर लि. के कर्मी से अपराधियों ने ढाइ लाख रुपये एवं बाइक लूट ली थी। मामले में एक टीम का गठन किया गया है। टीम के सदस्यों ने गुप्त सूचना के आधार पर साठी थाना क्षेत्र निवासी अनवर उर्फ राजा को गिरफ्तार किया है।

उसकी निशानदेही पर लूटी हुई बाइक,एक देशी पिस्तौल एवं दो गोली बरामद की गयी। एसपी ने कहा कि राजा ने पुलिस को दिये गये बयान में लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। बताया है कि इस घटना को अंजाम देने में पांच अन्य अपराधी भी शामिल थे। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम घटना के दिन से ही लगातार छापेमारी कर रही है। विदित हो कि पुरुषोतमपुर थाना क्षेत्र के परसा हजमा टोला के समीप बाइक पर सवार सशस्त्र अपराधियों ने हिंदुस्तान लीवर के एजेंसी के एक कर्मी नरेंद्र ठाकुर से ढाई लाख रुपये लूट लिये थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें