DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीसीसी निर्माण में अनियमितता पर बिफरे मंत्री अधिकारियों को दिया सख्त निर्देश

default image

प्रखंड क्षेत्र के चौहट्टा पंचायत अंतर्गत चक्रसन गांव से उत्तर तीन लालटेन एसएसबी कैंप तक बनने वाले पीसीसी निर्माण में अनियमितता पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद फिरोज अहमद बिफर पड़े ।

पीसीसी निर्माण के शुरुआती दौर में अनियमितता की शिकायत चक्रसन गांव के ग्रामीणों ने मंत्री श्री अहमद को की। ग्रामीणों की शिकायत सुनते ही मंत्री श्री अहमद निर्माण स्थल पर पहुंचे। मंत्री के पहुंचने पर वहां घटिया ईट पीसीसी के बेस में लगाया जा रहा था। जिसे देखते ही मंत्री ने घटिया हीट को हटवाने का सख्त निर्देश देते हुए संबंधित अधिकारियों को जमकर क्लास लगाते हुए प्राक्लन के अनुसार काम कराने का निर्देश दिया।

ग्रामीणों ने पीसीसी के पहले ही ईट सोलिंग में काफी अनियमितत बरतने की शिकायत मंत्री से की। जिस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन पर मंत्री ने कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि कोई भी विकास का काम प्राक्लन के अनुसार करवाएं।

अन्यथा शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। मंत्री के निर्देश पर संबंधित विभाग के एसडीओ निर्माण स्थल पर पहुंचकर घटिया ईट को हटाने का काम शुरू कर दिए हैं।मंत्री ने.ग्रामीणों को भी सजग रहकर विकास कार्यों की लगातार मानिटरिंग करते रहने.को कहा।कोई भी अनियमितता दिखे आप लोग तुरंत मुझे सूचित करे।समय रहते कारवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Minister angry over irregularities in PCC construction