ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाझांकी से दिया मतदान का संदेश

झांकी से दिया मतदान का संदेश

बिहार विधानसभा चुनाव एवं वाल्मीकिनगर लोक सभा उप चुनाव में जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो, इसके लिए जिला स्वीप कोषांग के द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन रहा है। इसी क्रम में चुहड़ी में...

झांकी से दिया मतदान का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 03 Nov 2020 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा चुनाव एवं वाल्मीकिनगर लोक सभा उप चुनाव में जिले में शत-प्रतिशत मतदान हो, इसके लिए जिला स्वीप कोषांग के द्वारा विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन रहा है। इसी क्रम में चुहड़ी में क्रिश्चयन क्वार्टर मुख्य पथ पर मतदाता जागरूकता झांकी के माध्यम से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिला स्वीप कोषांग की सदस्या मेरी आडलीन ने बताया कि लोगों को मतदान के प्रति जागरूक करने लिए आज उन्होंने मतदाता जागरूकता थीम पर झांकी बनाई । झांकी में कोविड 19 से बचाव हेतु तैयारियों, सुरक्षित मतदान केंद्र, दिव्यांगजनों के लिए व्हीलचेयर आदि की समस्त सुविधा को मतदान केंद्र पर दर्शाया गया। झांकी में डॉक्टर, शिक्षक, पुलिस, बिजनेसमैन, जीविका दीदी, सीएस, खेती करता किसान, घास काटती महिला, प्रथम वोटर के साथ- साथ अन्य लोगों को मतदान का संदेश देते हुए और हाथों में वोट अवश्य करें, मैं तो मतदान करूंगा, आप भी मतदान करे। 03 नवम्बर और 7 नवम्बर भूले नहीं, वोट जरूर दें, आदि स्लोगन के साथ मतदान का अपील करते हुए दिखाया गया। साथ ही झांकी में 2 नन्हें बच्चें हाथों में मतदाता जागरूकता की तख्ती लिए मतदाताओं को मास्क पहनकर मतदान करने जाए का संदेश देते दिखाया गया। मौके पर प्रणव कुँअर, प्रांकित प्रताप, प्रिंसी रॉबर्ट, शीला राकेश, रेजीनॉल्ड अमर सिंह थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें