ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाअम्बेडकर का फोटो फाड़ने के विरोध में मार्च निकाला

अम्बेडकर का फोटो फाड़ने के विरोध में मार्च निकाला

मझौलिया प्रखंड के धोकराहा में अम्बेडकर का फोटो फाड़ने व फोटो के साथ दुव्यर्वहार करने के विरोध में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त आक्रोश जताया है। इस वाक्या के विरोध में माले कार्यकर्ताओं ने...

अम्बेडकर का फोटो फाड़ने के विरोध में मार्च निकाला
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 15 Oct 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

मझौलिया प्रखंड के धोकराहा में अम्बेडकर का फोटो फाड़ने व फोटो के साथ दुव्यर्वहार करने के विरोध में भाकपा माले कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त आक्रोश जताया है। इस वाक्या के विरोध में माले कार्यकर्ताओं ने सोमवार को नगर में प्रतिरोध मार्च निकाला । फोटो फाड़ने वाले लोगों में अधिकतर भाजपा एवं बजरंग दल के लोग शामिल थे। मौके पर ग्रामीण मजदूर सभा के प्रदेश अध्यक्ष विरेंद्र गुप्ता, मुख्तार मिया, यासिर अराफात, नजरे आलम, केदार राम, धु्रव राम सहित माले थे।

दलितों की उत्पीड़क बनी है नीतीश सरकार: माले:- बेतिया। मझौलिया के धोकराहां गांव स्थित गढ़ीमाई मेला में अंबेडकर की तस्वीर फाड़ने व मना करने पर दलित महिलाओं की पिटाई के विरोध में सोमवार को भाकपा माले ने नरकटियागंज में भगत सिंह चौक तक प्रतिवाद मार्च निकाला।

विरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि सुपौल की दलित बच्चियों पर हमला के बाद लगातार उत्पीड़न हो रहा है। मौके पर संजय राम, मुख्तार मिया, नन्दू मुखिया, लालजी यादव, भारत ठाकुर, नजरें आलम, फूलदेव कुशवाहा, धर्मनाथ कुशवाहा, मनबोध साह, शंम्भू राम आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें