ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबूथों पर मनेगा अटलजी का जन्मदिन

बूथों पर मनेगा अटलजी का जन्मदिन

देवराज क्षेत्र के मलाहीटोला मे शुक्रवार को भाजपा उतरीमंडल की बैठक हुई ।जिसमे सभी सभी बूथों पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म दिन मनाने का निर्णय लिया गया ।इस दौरान बैठक को संबोधित करते...

बूथों पर मनेगा अटलजी का जन्मदिन
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 23 Dec 2017 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

देवराज क्षेत्र के मलाहीटोला मे शुक्रवार को भाजपा उतरीमंडल की बैठक हुई ।जिसमे सभी सभी बूथों पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म दिन मनाने का निर्णय लिया गया ।इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री सह विधानसभा प्रभारी रवि सिहं ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री बाजपेयी जी ने अपने कार्यकाल मे जो काम किए है उसी के आधार मोदीजी भारत को आगे बढा रहे है ।

सांसद प्रतिनिधि अर्जुन सोनी ने कहा कि सरकार की लोकप्रिय योजना को जन जन तक पहुँचाना बहुत जरूरी है ।सभी कार्यकर्ता को केन्द्र की उपलब्धि को जनजन तक पहुचाएं। साथ ही केन्द्र की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराएं। जिससे कि सभी को लाभ मिल सके। सरकारी बैठक को जिला मंत्री राजू ठाकुर, मंडल प्रभारी दिवाकर पानडेय ने भी सम्बोधित किया ।अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष भाष्कर मिश्र व संचालन जितन तिवारी ने किया ।इस मौके पर सरपंच सुरेंद्र दूबे, टूनटून दूबे, ब्रजेश भारती, रामलखन साहब, मनोज गिरिडीह, दिनेशवरतिवारी , अमरेश दूबे आदि उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें