ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाशिफ्ट में तैनात किए गए हैं दंडाधिकारी व जवान

शिफ्ट में तैनात किए गए हैं दंडाधिकारी व जवान

प्रखंड बगहा दो के मंगलपुर अवसानी पंचायत के बासगंाव में अब स्थिति समान्य होने लगी है। पुलिस एवं प्रशासन की टीम विधि व्यवस्था संधारण को लेकर लगातार कैंप कर रही है। ग्रामीणों एवं पुलिस के बीच उत्पन्न...

शिफ्ट में तैनात किए गए हैं दंडाधिकारी व जवान
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 12 Mar 2020 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड बगहा दो के मंगलपुर अवसानी पंचायत के बासगंाव में अब स्थिति समान्य होने लगी है। पुलिस एवं प्रशासन की टीम विधि व्यवस्था संधारण को लेकर लगातार कैंप कर रही है। ग्रामीणों एवं पुलिस के बीच उत्पन्न तनाव को कम करने को लेकर प्रशासन एवं पुलिस के पदाधिकारी के द्वारा लोगों से मिल मामले का हल निकाला जा रहा है। विधि व्यवस्था की स्थिति को समान्य बनाने को लेकर दंडाधिकारी की तैनाती की गई है।

एसडीएम विशाल राज ने बताया कि बासगांव में स्थिति को सामान्य बनाने को लेकर बासगांव में दिन रात के शिफ्ट में दंडाधिकारी की तैनाती की गई है। एसडीएम ने बताया कि बासगांव के दो स्थानों का चयन की तीन शिफ्ट में दंडाधिकारी की तैनाती की गई है। इसको लेकर एसडीएम ने तैनात सभी दंडाधिकारी को पत्र भेजा है। पत्र में एसडीएम तैनात दंडाधिकारियों को प्रतिनियुक्त स्थान पर हर हाल में मौजूद रहने का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा पुलिस की ओर से भी बासगांव में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस कर्मियों की तैनाती की गई है।

बासगांव में स्थिति सामान्य हो इसको लेकर लगातार प्रशासनिक एवं पुलिस पदाधिकारियों की टीम गश्त कर रही है। एसडीएम ने बताया कि फिलहाल बासगांव में स्थिति सामान्य होनी लगी है। गौरतलब है कि होली के दिन पटखौली ओपी के प्रभारी धर्मवीर भारती के द्वारा बासगांव के ग्रामीणों को डीजे नहीं बजाने की मनाही की गयी थी। जिसके बाद डीजे की मनाही पर आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा पुलिस की टीम पर पत्थर किये जाने के बाद पुलिस के द्वारा हल्का बल प्रयोग करने बाद बासगांव में स्थिति तनावपूर्ण हो गई थी। जिसके बाद से पुलिस एवं प्रशासन की टीम लगातार वहां कैंप कर रही है। ताकि विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न न हो। इसको लेकर पुलिस सतर्कता बरती जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें