ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाभीषण गर्मी में भी पांच-पांच घंटे काटी जा रही बिजली, परेशानी

भीषण गर्मी में भी पांच-पांच घंटे काटी जा रही बिजली, परेशानी

नगर के कई हिस्सों में रविवार रात को बिजली कट जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई। शाम ढलते ही बिजली चले जाने से पूरे क्षेत्र में अंधेरा पसर गया। वहीं रविवार को भारत-पाक क्रिकेट मुकाबला देखने में खलल पड़...

भीषण गर्मी में भी पांच-पांच घंटे काटी जा रही बिजली, परेशानी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 17 Jun 2019 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के कई हिस्सों में रविवार रात को बिजली कट जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई। शाम ढलते ही बिजली चले जाने से पूरे क्षेत्र में अंधेरा पसर गया। वहीं रविवार को भारत-पाक क्रिकेट मुकाबला देखने में खलल पड़ गया।

शाम से ही बिजली आवाजाही कर रही थी। रात 10 बजे के बाद मैच समाप्त होने से 10 मिनट पहले आयी। इससे लोग जहां जेनरेटर अथवा इनवर्टर से बिजली सप्लाई हो रही थी, उधर जाने लगे। लोगों का कहना था कि इतने महत्वपूर्ण मुकाबले के दिन बिजली ने दगाबजी कर दी है। इधर, कुछ लोगों का कहना था कि शाम के समय विद्युत आपूर्ति बंद हो जाने के कारण खाना बनाने में भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रात तक लोग बानूछापर और उससे सटे मुहल्लों में टहलकर रात काटते रहे। हालांकि देर रात लाइन आने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

इस मामले में बिजली विभाग के एसडीओ धीरज कुमार सती ने बताया कि मंशाटोला पीएसएस में फॉल्ट आ जाने के कारण बिजली आपूर्ति काटी गई थी। जिसे सुबह तक रेक्टीफाई किया गया है। जिसकारण कई मुहल्लों में विद्युत आपूर्ति ठप हो गई है। इधर सोमवार को भी नगर के महावीर चौक, सुप्रिया सिनेमा, शिवपुरी आदि मुहल्लों में दोपहर को भी चार से पांच घंटे तक बिजली सेवा बाधित रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें