ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाहल्की बरसात ने खोली आरओबी निर्माण की पोल

हल्की बरसात ने खोली आरओबी निर्माण की पोल

हल्की बरसात ने ही रेल ओवरब्रिज निर्माण की पोल खोल दी है। रविवार की बारिश में हिमालय सिनेमा चौक के समीप आरओबी के नीचे बना बाउंड्री वॉल धराशायी हो गया। हालांकि यह महज संयोग रहा कि उस समय वहां से...

हल्की बरसात ने खोली आरओबी निर्माण की पोल
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 30 Jun 2019 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्की बरसात ने ही रेल ओवरब्रिज निर्माण की पोल खोल दी है। रविवार की बारिश में हिमालय सिनेमा चौक के समीप आरओबी के नीचे बना बाउंड्री वॉल धराशायी हो गया। हालांकि यह महज संयोग रहा कि उस समय वहां से आवाजाही नहीं हो रही थी अन्यथा एक बड़ा हादसा हो सकता था। आस-पास के नागरिकों ने बताया कि रविवार की े सुबह बरसात होने के दौरान चाहरदिवारी जोर के आवाज के साथ नीचे गिर गयी। उनका कहना है कि आरओबी के नीचे की गयी चाहरदिवारी का निर्माण बेहद घटिया तरीके से किया गया है। उनका कहना था कि अगर चहारदीवारी का निर्माण मजबूत व गुणवता पूर्ण तरीके से किया गया होता तो ऐसी स्थिति नहीं होती।

नागरिकों ने बताया कि चाहारदिवारी के कई अन्य हिस्से अभी से दरकने लगे हैं, जो कभी भी गिर सकते हैं। इस हादसे के बाद रेल महकमे में हड़कंप मचा है। पदाधिकारी मुंह नहीं खोल रहे। प्रोजक्ट मैनेजर एसबीएम रमन्ना का फोन लगातार नॉट रिचेवल होने से उनका भी पक्ष नहीं मिल पाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें