ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहागोपालगंज ने सिवान को 22 रनों से हराया

गोपालगंज ने सिवान को 22 रनों से हराया

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित एक दिवसीय हेमन ट्रॉफी मैच का मेजबानी करने का मौका बुधवार को पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन को मिला। जिसका आयोजन नगर के बड़ा रमना के ऐतिहासिक मैदान में...

गोपालगंज ने सिवान को 22 रनों से हराया
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 13 Mar 2019 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित एक दिवसीय हेमन ट्रॉफी मैच का मेजबानी करने का मौका बुधवार को पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट एसोसिएशन को मिला। जिसका आयोजन नगर के बड़ा रमना के ऐतिहासिक मैदान में किया गया। वेस्ट जोन के पूल बी के मैच में सिवान , गोपालगंज और पश्चिमी चंपारण के बीच तीन दिवसीय मैच का आयोजन किया जा रहा है । पहला मैच गोपालगंज और सिवान के बीच खेला गया। 50 ओवरों के मैच में टॉस जीतकर सिवान की टीम ने पहले क्षेत्ररक्षण करने का फैसला लिया।

गोपालगंज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48. 3 ओवर खेलकर 237 रन बनाए। जिसमें गोपालगंज के तरफ से सचिन ने 47 गेंद पर 60 रनों की पारी खेली। वहीं अनुभव श्रीवास्तव ने 83 गेंद पर नौ चौके और एक छक्का की मदद से 66 रन बनाए। सिवान के तरफ से गेंदबाजी करते हुए मनीष कुमार गिरी ने 10 ओवर 35 रन देकर 4 विकेट किया। वहीं तारिक जमाल और मोहम्मद आफताब ने 2 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी सिवान टीम 43.2 ओवरों में 215 रनों पर ऑल आउट हो गई। सिवान की तरफ से सतीश ने 67 बॉल पर 77 रनों की पारी खेली।

जिसमें आठ चौके और 4 छक्के लगाए। वहीं पांच चौके और एक छक्के की मदद से सोनू गुप्ता ने 45 रन बनाए। गोपालगंज के तरफ से कपिल और अमोद ने दो विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच का खिताब गोपालगंज के सचिन कुमार को दिया गया। इस मौके पर जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष मोहम्मद फिरोज, सचिव जिया इकबाल, उपाध्यक्ष मो. साहाबुद्दिन, संयुक्त सचिव सुमित कुमार, कोषाध्यक्ष नरेंद्र सिंह, प्लेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष विपिन सिंह, मीडिया प्रभारी एजाज अहमद, वरिष्ठ क्रिकेटर इकबाल सबा, देव आनंद वर्मा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें