Garbage pickup in Narkatiaganj stalled - नरकटियागंज में कचरा उठाव का काम हुआ ठप DA Image
18 फरवरी, 2020|12:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नरकटियागंज में कचरा उठाव का काम हुआ ठप

default image

नगर में डोर टू डोर कचरा उठाने का जिम्मा जिस एजेंसी को दिया गया था, वह एजेंसी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन नहीं कर रही है। बिना किसी सूचना के एजेंसी द्वारा कचरा उठाव का काम ठप कर दिया गया है। यह जानकारी नगर परिषद की सामान्य बोर्ड की बैठक में उपसभापति रत्नेश कुमार सर्राफ ने दी है। उन्होंने एजेंसी के इस रवैये के खिलाफ नाराजगी जताते हुए कहा कि बिना सूचना के कचरा उठाव करने का काम बंद कर दिया जाना अनियमितता है।

एजेंसी की निविदा रद्द करने का प्रस्ताव बैठक में रखा। उनके प्रस्ताव का सभी वार्ड पार्षदों ने समर्थन किया। पार्षदों ने इस बात पर सहमति जताई कि जब तक कचरा उठाव के लिए नया निविदा नहीं हो जता है तबतक अलग से मजदूर रखकर कचरें का उठाव कराया जाए। बैठक में साफ सफाई की व्यवस्था पर चर्चा हुयी। नप सभापति ने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर शहर के सभी शैक्षणिक संस्थानों , मुख्य मार्गों व दफ्तरों की साफ सफाई कराने के निर्देश भी दिये गये हैं।

वहीं पार्षद रमेश कुमार ने अतिक्रमण की समस्या को उठाते हुए शहर के मुख्य मार्गों से अतिक्रमण हटवाने की मांग की। ब्ंौठक में मानव श्रृंखला आयोजन, जैव विविधिता की बैठक आदि पर भी चर्चा की गयी। बैठक में पार्षद अनिल कुमार धर्मेंदर दास,कृष्णा प्रसाद, डेजी मद्धेशिया, दीपक कुमार सहित तमाम वार्ड पार्षद शामिल रहे। नप के कार्यपालक अधिकारी जितेंद्र सिन्हा ने कहा कि बैठक में लिये गये प्रस्तावों को शीघ्र ही पारित कराया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Garbage pickup in Narkatiaganj stalled