ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाभितहां में गंडक के कटाव से तटबंध पर खतरा

भितहां में गंडक के कटाव से तटबंध पर खतरा

भितहा में पीपी तटबंध पर गंडक नदी का भारी दबाव बढ़ गया है। जहां बीआरएल प्वाइंट पर नदी तेजी से कटाव कर रही है। तटबंध के 32.8 किमी के डाऊन में स्टर्ड और एक नंबर स्पर के बीच तटबंध का स्लोप कटाव के चपेट...

भितहां में गंडक के कटाव से तटबंध पर खतरा
हिन्दुस्तान टीम,बगहाFri, 31 Jul 2020 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

भितहा में पीपी तटबंध पर गंडक नदी का भारी दबाव बढ़ गया है। जहां बीआरएल प्वाइंट पर नदी तेजी से कटाव कर रही है। तटबंध के 32.8 किमी के डाऊन में स्टर्ड और एक नंबर स्पर के बीच तटबंध का स्लोप कटाव के चपेट में। आ गया है। तटबंध पर कटाव के बेकाबू स्थिति और ग्रामीणों के रवैये के विरोध ग्रामीणों ने जमकर विरोध किया।

ग्रामीणों की उग्र रुख देखकर डीविजन एक कार्यपालक अभियंता और संबंधित उक्त सबडीविजन के एसडीओ और जेई कटाव स्थल से भाग खड़े हुए। मौके पर पहुंचे विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह के खिलाफ भी ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी करते हुए खदेड़ दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने धक्का मुक्की करके अपनी नाराजगी दर्ज किया। तटबंध पर तैनात पुलिस बल मुक दर्शक बनी रही है। तटबंध के स्लोप पर कटाव की बेकाबू स्थिति देखकर ग्रामीणों द्वारा अभियंताओं की गाड़ियों पर भी रोष जताया गया। गुस्साए ग्रामीणों ने विधायक और उनके समर्थकों को खदड़ने के दौरान एक संवेदक के कार के भी लाईट तोड़ दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें