ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहासोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां

प्रखंड कार्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ायी जा रही है। आवेदन जमा करने के लिए काउंटर पर छात्र छात्राओं की भारी भीड़ जुट रही है। भीड़ के कारण यहां सोशल डिस्टेंसिंग...

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 20 Aug 2020 03:52 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड कार्यालय स्थित आरटीपीएस काउंटर पर सोशल डिस्टेंसिंग की खुलेआम धज्जियां उड़ायी जा रही है। आवेदन जमा करने के लिए काउंटर पर छात्र छात्राओं की भारी भीड़ जुट रही है। भीड़ के कारण यहां सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कोई भी नहीं कर रहा है।

प्रखंड व अंचल कार्यालय के अधिकारी सब कुछ देख सुनकर भी अंजान बने हुए हैं। आवेदन जमा करने आने वाले लोग बताते हैं कि काउंटर पर पूरी तरह से अनियमितता व्याप्त है। कर्मी अपनी मनमानी कर रहे हैं। आवेदकों से आवेदन लेने में कर्मियों द्वारा कई बहाने बनाये जा रहे हैं। इससे काउंटर पर भीड़ जमा हो जा रही है। अगर आवेदन लेने में कर्मी तेजी कंरते तो भीड़ जमा नहीं होती। कई लोगों ने बताया कि बार बार बिजली चली जाने सिस्टम बंद हो जा रहा है ।

इससे भी आवेदन जमा करने में विलम्ब हो रहा है। इधर, छात्रों ने कहा है कि व्यवस्था को शीघ्र दुरुस्त नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे। सीओ राहुल कुमार ने बताया कि काउटर पर आने वाले छात्र छात्राओं से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की पूरी अपील की जा रही है। उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि छात्रों को आवेदन जमा करने में कोई परेशानी न हो इसके लिए कर्मियों को हिदायत दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें