ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजीप-ट्रैक्टर भिडंत में पांच जख्मी

जीप-ट्रैक्टर भिडंत में पांच जख्मी

मझौलिया के अमवा मुशहर टोली से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के पांच लोग जीप व ट्रैक्टर की भिड़ंत में शनिवार की देर रात घायल हो गए। घटना जगदीशपुर-नानोसती पथ में कुड़िया पंचायत के तिवारी...

जीप-ट्रैक्टर भिडंत में पांच जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 26 May 2019 10:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मझौलिया के अमवा मुशहर टोली से शादी समारोह में शामिल होने जा रहे एक ही परिवार के पांच लोग जीप व ट्रैक्टर की भिड़ंत में शनिवार की देर रात घायल हो गए। घटना जगदीशपुर-नानोसती पथ में कुड़िया पंचायत के तिवारी टोला के समीप की है।

घायलों में एक महिला व एक युवती की स्थिति गंभीर है। थानाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घायलों में शामिल गुड़िया कुमारी, सरिता देवी, भोला मांझी, प्रभावती देवी तथा शिव शंकर मांझी का प्राथमिक उपचार निजी चिकित्सक से करवाया। इसके बाद गंभीर रूप से घायल गुड़िया कुमारी व सरिता देवी को बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर मौजूद ट्रैक्टर व जीप को कब्जे में ले लिया गया है।

स्थानीय पंचायत के उप मुखिया उमेश प्रसाद ने बताया कि अमवा मुशहरटोली से शिव शंकर मांझी व उनके परिजन एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जीप से नानोसती की तरफ जा रहे थे। रात्रि 7:30 बजे के करीब नानोसती की तरफ से आ रहे एक ट्रैक्टर-टेलर ने जीप में ठोकर मार दी। ठोकर की आवाज सुन ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़े तो ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़ फरार हो गया। ग्रामीणों ने घायल को जीप से निकालकर प्राथमिक चिकित्सा करायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें