ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहान्यू कॉलोनी में ट्रांसपोर्टर के घर पर फायरिंग का भंडाफोड़

न्यू कॉलोनी में ट्रांसपोर्टर के घर पर फायरिंग का भंडाफोड़

नगर थाने के न्यू कॉलोनी में राय ट्रांसपोर्टर के मालिक विशाल राय के घर पर फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देने की घटना का पुलिस ने भंडाफोड़ कर लिया...

न्यू कॉलोनी में ट्रांसपोर्टर के घर पर फायरिंग का भंडाफोड़
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 15 Sep 2018 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाने के न्यू कॉलोनी में राय ट्रांसपोर्टर के मालिक विशाल राय के घर पर फायरिंग कर जान से मारने की धमकी देने की घटना का पुलिस ने भंडाफोड़ कर लिया है। घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। घटना को अंजाम दिलवाने में शामिल एक ट्रांसपोर्टर व एक पेट्रॉल पम्प मालिक की संलिप्तता उजागर हुई है। इस बारे में कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तार अपराधियों में सन्नी कुमार व रोहित कुमार शामिल है।

मामला यह है कि 10 अगस्त को बाइक सवार अपराधियों ने सुबह 4.15 बजे विशाल राय के घर पर फायरिंग की थी। ट्रांसपोर्टर के घर पर जान से मारने की धमकी वाला पर्चा भी फेंका था। पुलिस ने घटनास्थल से पिस्तौल का खोखा व धमकी भरा पर्चा बरामद किया था। घटना के वक्त ट्रांसपोर्टर के पिता नंद किशोर राय जगे हुए थे। इसी बीच बाइक रुकने की आवाज उन्हें सुनाई दी। उन्होंने खिड़की से देखा तो बाइक से एक अपराधी उतरकर उनके दरवाजे के पास आया। वहां पिस्तौल निकालकर दो राउंड हवाई फायरिंग की। उसके बाद धमकी भरा सात पर्चा अपराधी ने उनके अहाते में फेंक दिया था। इसके बाद अपराधी बाइक पर बैठ फरार हो गए। पर्ची पर लिखा गया था कि विशाल राय तुम अपनी औकात में रहो वर्ना मारे जाओगे। पर्चे के नीचे जय मां भवानी लिखा हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें