ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहातीन बच्चों समेत चार की मौत में एफआईआर दर्ज

तीन बच्चों समेत चार की मौत में एफआईआर दर्ज

लौरिया बगहा मुख्य सड़क में सिरकहिया धागड टोली के समीप सोमवार की दोपहर कैश वैन से ठोकर लगने से टेम्पो सवार तीन बच्चों समेत चार की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज की गई...

तीन बच्चों समेत चार की मौत में एफआईआर दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,बगहाTue, 30 Jun 2020 09:39 PM
ऐप पर पढ़ें

लौरिया बगहा मुख्य सड़क में सिरकहिया धागड टोली के समीप सोमवार की दोपहर कैश वैन से ठोकर लगने से टेम्पो सवार तीन बच्चों समेत चार की मौत के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है।

थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ठ ने बताया कि मृत टेम्पो चालक दीपक शर्मा के पिता भूषण शर्मा की शिकायत पर एफआईर्आर दर्ज की गई है। लोगों की हुई मौत में रायबारी महुुअवा निवासी टेम्पो चालक दीपक शर्मा के पिता भूषण शर्मा की शिकायत पर अज्ञात कैश वाहन के चालक को अभियुक्त बनाया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि कैश वैन के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसे जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया जााएगा।भूषण शर्मा ने एफआईआर में बताया है कि सोमवार के दिन उनका बेटा दीपक शर्मा अपने गांव रायवारी महुअवा के रवि श्रीवास्तव, रवि की पत्नी पम्मी देबी, पुत्र किशन कुमार (7), लक्षय कुमार उर्फ मुरारी (4) तथा पुत्री रितिका कुमारी (5) को अपने टेम्पो पर बैठा कर लौरिया बजार करने गया हुआ था। वापस घर आते वक्त जैसे ही लौरिया बगहा मुख्य सड़क के सिरकहिया धागड टोली के समीप पहुंचा तभी विपरित दिशा से आ रही कैश वैन के चालक ने टेम्पो में ठोकर मार दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें