ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहामारपीट में पांच पर एफआईआर

मारपीट में पांच पर एफआईआर

तरफ सरकार लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं करने की अपील बार - बार कर रही। स्थानीय प्रशासन और पुलिस भी इसे दुहरा रही, लेकिन मठिया गांव में दो परिवार लॉक डाउन का ख्याल किए बिना आपस मे जमकर हंगामा और मारपीट...

मारपीट में पांच पर एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,बगहाThu, 09 Apr 2020 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

तरफ सरकार लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं करने की अपील बार - बार कर रही। स्थानीय प्रशासन और पुलिस भी इसे दुहरा रही, लेकिन मठिया गांव में दो परिवार लॉक डाउन का ख्याल किए बिना आपस मे जमकर हंगामा और मारपीट करने लगे।

गश्ती पर निकले जमादार ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामले को शांत कर घर से निकले अन्य ग्रामीणों को समझाया कि लॉक डाउन का उल्लंघन नहीं करें जिससे किसी प्रकार की परेशानी किसी व्यक्ति को हो। इधर थाना पहुंचकर जमादार रामचरित्र प्रसाद सिंह मारपीट करने वाले दोनों पक्षों के लोगों पर अपने फर्द बयान पर मठिया के एक पक्ष के दाऊद देवान और उनके पुत्र रेयाज देवान और दूसरे पक्ष के पड़री निवासी भागेश्वर यादव के पुत्र अर्जुन व भीम यादव तथा मिश्री यादव के पुत्र मुन्ना यादव पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि इन पांचों को गिरफ्तार किया जाएगा।

इन्होंने लॉक डाउन का उल्लंघन करके अन्य ग्रामीणों को भी परेशान किया है।इस कांड का आईओ प्राथमिकी दर्ज कराने वाले जमादार श्री सिंह को ही बनाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें