ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहागौनाहा प्रखंड में तोड़फोड़ मामले में एफआईआर

गौनाहा प्रखंड में तोड़फोड़ मामले में एफआईआर

गौनाहा अंचल व प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़ करने में अंचलाधिकारी के आवेदन पर गौनाहा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। इसमें जमुनिया के मुर्गा व्यवसायी समसुद्दीन अंसारी, किराना व्यवसायी दीपेन्द्र महतो,...

गौनाहा प्रखंड में तोड़फोड़ मामले में एफआईआर
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 05 Nov 2017 11:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गौनाहा अंचल व प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़ करने में अंचलाधिकारी के आवेदन पर गौनाहा थाने में एफआईआर दर्ज की गयी है। इसमें जमुनिया के मुर्गा व्यवसायी समसुद्दीन अंसारी, किराना व्यवसायी दीपेन्द्र महतो, हार्डवेयर व्यवसायी चंचल महतो समेत पांच सौ अज्ञात को नामजद किया गया है।

थानाध्यक्ष रणवीर झा ने बताया कि विगत दो नवंबर को जमुनिया स्वर्ण व्यवसायी अर्जुन साह की हत्या के विरोध में सैकड़ों महिला पुरुषों ने अंचल कार्यायल व प्रखंड कार्यालय में तोड़फोड़ की थी।

इसमें प्रखंड व अंचल के दरवाजे के साथ साथ नजारत का ताला तोड़कर कागजात,रसीद व बाढ़ सर्वे पंजी आदि गायब किया गया था। साथ ही प्रखंड कार्यालय के प्रिंटर, यूपीएस आदि भी क्षतिग्रस्त किया गया था। उन्होंने बताया कि मामले में सीओ के आवेदन पर एफआईआर दर्ज करते हुए अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना परिसर में घुसकर तोड़फोड़ करने में भी दर्जनों नामजदों समेत सैकड़ों अज्ञात के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें