Exhibit on receipt of ration - राशन नहीं मिलने पर प्रदर्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राशन नहीं मिलने पर प्रदर्शन

राशन नहीं मिलने पर प्रदर्शन

राशन नही मिलने से नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को अनुमंडल के समक्ष प्रदर्शन किया साथ ही मामले की जांच कर कार्रवाई करने की मांग की। मामला प्रखंड बगहा दो एक बीवी वनकटवा पंचायत का है।

उक्त पंचायत के वार्ड चार एवं 14 के दर्जनों ग्रामीणों ने एक हस्ताक्षयुक्त आवदेन एसडीएम को दिया। एसडीएम को दिए आवेदन में ग्रामीण का कहना है कि उक्त वार्ड के डीलर द्वारा लाभुकों को दिसंबर माह का राशन नही दिया गया है एवं ग्रामीणों से वितरण पंजी पर हस्ताक्षर करा लिया है। साथ ही किरोसिन वितरण के समय डीलर द्वारा लाभुकों के राशन कार्ड पर भी उठाव को लेकर सूचना दर्ज की गई है। पंचायत के मुखिया शारदा देवी सहित ग्रामीण जवाहर प्रसाद,च्द्रिरका चौधरी, मोहन यादव,शत्रुघ्न राम आदि ने एसडीएम धनश्याम मीना से मिल कर मामले की जांच कराने की मांग की।

ग्रामीणों ने आवेदन पर एसडीएम ने इस मामले की जांच की जिम्मेवारी बगहा दो के एमओ को सौपी है। ग्रामीणों ने एसडीएम को दिए आवेदन में दिसंबर माह का राशन वितरण कराने की मांग भी की है।इधर पंचायत के डीलर राजकेश्वर तिवारी का कहना है कि उनके द्वारा सभी लाभुकों को दिसंबर माह का राशन वितरण किया गया। मुखिया पति द्वारा उनसे जबरन अधिक राशन की मांग की जा रही है। लेकिन मुखिया पति को अधिक राशन देने से मना करने पर मुखिया पति द्वारा गंवई राजनीति के तहत कुछ ग्रामीणों को प्रलोभन देकर उनसे आवेदन दियाला गया है। डीलर ने मामले की निष्पक्ष जंाच कर कार्रवाई करने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Exhibit on receipt of ration