ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाशौचालय पाइप खोलने की सौंपे सूची

शौचालय पाइप खोलने की सौंपे सूची

नगर के वार्ड-20 स्थित किला मुहल्ला के मुख्य नाले की सफाई एक दशक से नहीं होने की शिकायत पर शुरू हुई मैनुअल सफाई का नप सभापति गरिमा सिकारिया ने सोमवार को निरीक्षण...

शौचालय पाइप खोलने की सौंपे सूची
हिन्दुस्तान टीम,बगहाMon, 10 Jun 2019 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के वार्ड-20 स्थित किला मुहल्ला के मुख्य नाले की सफाई एक दशक से नहीं होने की शिकायत पर शुरू हुई मैनुअल सफाई का नप सभापति गरिमा सिकारिया ने सोमवार को निरीक्षण किया।

नाले में घरेलू शौचालयों के टैंक का पाइप नगर परिषद के नाले में निकला हुआ देखकर वे भड़क गईं। सभापति ने कहा कि ओडीएफ घोषित शहर में ऐसा कृत्य दण्डनीय अपराध है। उन्होंने मौके पर मौजूद सफाई निरीक्षक जुलूम साह को ऐसा करने वालों की वार्डवार सूची बनवाने का निर्देश दिया। इसके लिए संबंधित वार्ड जमादारों को एक सप्ताह में सूची सौंपना सुनिश्चित करने को कहा। उन्होंने कहा कि इसकी अनदेखी करने वाले वार्ड जमादारों पर कार्रवाई होगी। वही इसकी शिकायत करने वाले लोजपा के नगर अध्यक्ष रविन्द्र कुमार ठाकुर ने कहा कि दस साल से भी अधिक समय से मुख्य नाले के तरफ किसी ने ध्यान नहीं दिया। मुहल्ले के सैकड़ों परिवारों को इससे परेशानी व समस्या पार्षदों के स्तर से उपेक्षा की शिकायत का आवेदन नप सभापति को सौपने के बाद कार्रवाई शुरू हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें