ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहागली नाली मेंअनियमितता मामले की होगी जांच

गली नाली मेंअनियमितता मामले की होगी जांच

भितहां पंचायत में मुख्यमंत्री पेयजल निश्चय योजना और गली नाली योजना मे अनियमितता की मिली शिकायत को जिला पंचायत राज पदाधिकारी ने गंभीरता से लिया है । मिली अनियमितता की शिकायत पर उन्होंने इसकी जांच का...

गली नाली मेंअनियमितता मामले की होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 06 Sep 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भितहां पंचायत में मुख्यमंत्री पेयजल निश्चय योजना और गली नाली योजना मे अनियमितता की मिली शिकायत को जिला पंचायत राज पदाधिकारी ने गंभीरता से लिया है । मिली अनियमितता की शिकायत पर उन्होंने इसकी जांच का आदेश बीडीओ कृष्णा राम को दिया है। वही दो दिनों मे इसका जांच प्रतिवेदन देने का भी निर्देश दिया है।

मालूम हो कि चन्द्रभान साह आदि ने भितहां पंचायत में घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया था । चन्द्रभान साह ने बताया कि वार्ड एक से लेकर तीन तक के जल नल योजना में घटिया पाइप लगा है। जिससे शुद्ध पेयजल आपूर्ति का लाभ लोगों को नही हो रहा है। वहीं बना नाला भी टूट गया है। जबकि वार्ड दो में सड़क का निर्माण भी काफी घटिया कराया गया है। इस तरह के आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन को आवेदन दिया गया था।जिसको पंचायत राज पदाधिकारी ने काफी गंभीरता से लिया है। उन्होंने बीडीओ को सभी आरोपों की धरातलीय जांच दो दिनों में करने का आदेश दिया है। दिये आदेश पत्र में उल्लेख है कि काम अंतिम चरण मेंे है। इसलिए इसके जांच में शिथिलता ,लापरवाही व विलंब अवांछनीय है । माले नेता सुनील राव कहा कि सरकारी योजना का दुरूपयोग व बंदरबांट किया जा रहा है । जबकि सरकार गली नाली योजना व शुद्ध पेयजल आपूर्ति के लिए जल नल योजना को सात निश्चय योजना मे शामिल किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें