ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहादवा दुकानें रहीं बंद, लोग रहे परेशान

दवा दुकानें रहीं बंद, लोग रहे परेशान

बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्टस एसोशियन के अह्वान पर बुधवार को नगर क ी समी दवा दुकानें बंद रही। दवा दुकानों के बंद होने से मरीज एवं उसके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बिहार केमिस्ट एवं...

दवा दुकानें रहीं बंद, लोग रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,बगहाWed, 22 Jan 2020 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्टस एसोशियन के अह्वान पर बुधवार को नगर क ी समी दवा दुकानें बंद रही। दवा दुकानों के बंद होने से मरीज एवं उसके परिजनों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्टस एसोशियन के बगहा जिला ईकाई के अध्यक्ष सुधिर कुमार एवं सचिव अमित कुमार संयुक्त रूप से बताया कि दवा दुकानों के संचालन के लिए फर्मासिस्ट की अनिवार्यता एवं दवा व्यवसायियों को छोटे छोटे तकनीकि कारणों से किए जा रहे उत्पीड़न को बंद करने सहित करीब आधा दर्जनों मांगों क ो लेकर नगर की सभी थोक एवं खुदरा दवा दुकानें तीन बंद तक रहेगी।

उन्होंने बताया कि पूर्व में बिहार केमिस्ट एवं ड्रगिस्टस के अह्वान पर अपनी मांगों को केमिस्ट एवं ड्रगिस्टस एसोशियन जिला पदाधिकारी को ज्ञापन सौपा था। लेकिन अब तक इस दिशा में जिला प्रशासन की ओर से कोई कारगर कदम नही उठाया गया। जिससे बाध्य होकर दवा दुकानों ने सांकेतिक तौर पर हड़ताल पर जाते हुए अपनी दुकानों को तीन दिनों तक बंद रखने का अह्वान किया है। उन्होंने बताया कि हालांकि आकस्मिक दवा के कारण मरीजों को परेशानी न हो इसको लेकर बगहा एक व बगहा दो में एक एक दवा दुकानों को खुला रखा गया है। उन्होंने बताया कि बुधवार एवं शुक्रवार को बगहा दो में मंत्री मार्केट के पास अंबे मेडिकल व बगहा एक अस्पताल के सामने मनोत मेडिकल एवं गुरुवार को स्टेशन चौक स्थिति सन्नी मेडिकल हॉल एवं बगहा एक में शुक्ला मेडिकल हॉल को खुला रखा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें