ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाजनता दरबार में निपटाए गए भूमि से संबंधित दर्जनों मामले

जनता दरबार में निपटाए गए भूमि से संबंधित दर्जनों मामले

चौतरवा थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद समाधान दिवस के अवसर पर भूमि संबंधित मामलों की सुनवाई अंचलाधिकारी उदय शंकर मिश्रा राजस्व कर्मचारी रामकिशोर बैठा व थानाध्यक्ष विनय मिश्रा के देखरेख में संपन्न...

जनता दरबार में निपटाए गए भूमि से संबंधित दर्जनों मामले
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 04 Aug 2019 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

चौतरवा थाना परिसर में शनिवार को भूमि विवाद समाधान दिवस के अवसर पर भूमि संबंधित मामलों की सुनवाई अंचलाधिकारी उदय शंकर मिश्रा राजस्व कर्मचारी रामकिशोर बैठा व थानाध्यक्ष विनय मिश्रा के देखरेख में संपन्न हुई।

अंचलाधिकारी श्री मिश्रा ने बताया कि थाना परिसर में प्रत्येक शनिवार को भूमि विवाद समाधान दिवस के रूप में रखा गया है । उन्होंने बताया कि चौतरवा थाना परिसर में दर्जनों बैठक अभी तक संपन्न हुई है। जिसमें कई मामलों का निपटारा हुआ है । साथ ही अभी तक कई लोगों के द्वारा आवेदन भी दिया गया है। जिसमें शेष कई मामलों की सुनवाई जारी है।

उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारियों के आदेश पर उनके द्वारा चौतरवा थाना परिसर में शनिवार को चौतरवा,बथुवरिया,नदी थाना छेत्र से आये भूमि विवाद से संबंधित मामलों का निपटारा के लिए यह काम किया जा रहा है। ताकि लोगों को कोर्ट कचहरी के चक्कर से निजात मिल सके। स्थानीय थाना परिसर में ही लोगों को जमीन संबंधित मामलों की सुनवाई कर न्याय दिलाया जा सके। उन्होंने बताया कि इस दिवस पर लोगों में भूमि बिबाद संबंधित आवेदन देने की जागरूकता बढ़ी है तथा धीरे धीरे लोग अपनी समस्याओं को लेकर आने का काम भी कर रहे हैं। इस मौके राजस्व कर्मचारी रामकिशोर बैठा अरबिंद श्रीवास्तव,ललन प्रसाद, जीतन जैसवाल,,बिशनी यादव,रामकृष्ण,अन्ना दास सहित नादी थनाध्यक्ष व अन्य लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें