ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाअर्द्धसैनिक बलों की होगी तैनाती

अर्द्धसैनिक बलों की होगी तैनाती

लोकसभा चुनाव के मतदान को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की भी तैनाती बूथों पर की जाएगी। यह जानकारी बीडीओ निभा कुमारी ने अर्द्धसैनिक बलों के आवासन स्थल को चयनित...

अर्द्धसैनिक बलों की होगी तैनाती
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSat, 04 May 2019 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के मतदान को शांतिपूर्ण और निष्पक्ष रूप से संपन्न कराने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की भी तैनाती बूथों पर की जाएगी। यह जानकारी बीडीओ निभा कुमारी ने अर्द्धसैनिक बलों के आवासन स्थल को चयनित करने प्रखंड के बनवरिया पंचायत के कौलाची पहुंचने पर शुक्रवार को दी। उन्होंने कहा कि प्रखंड में अर्द्धसैनिक बलों के आवासन स्थल को बदल दिया गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए नए आवासन स्थल को चिंहित किया गया है।

बीडीओ ने बताया कि अर्द्धसैनिक बलों के ठहरने हेतु अब तीन नए स्थलों का चयन का जिला स्तर से किया गया है। चयनित स्थलों में बनवरिया पंचायत के कौलाची प्राथमिक विद्यालय , गोखुला पंचायत का मथुरा मध्य विद्यालय तथा तीसरे स्थल के रूप में उच्च विद्यालय नरकटियागंज को चिंहित किया गया है। बीडीओ ने इन तीनों स्थलों का जायजा लिया। उनके साथ शिकारपुर थानाध्यक्ष उग्रनाथ झा एवं बिजली एसडीओ आलोक कुमार भी उपस्थित रहे। अधिकारियों ने इन स्थलों पर अर्द्धसैनिक बलों के लिए पर्याप्त व्यवस्था का जायजा लिया। बिजली, पानी, शौचालय आदि की सुविधा का भी जायजा लिया। बीडीओ ने कहा कि इन स्थलों पर पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी ताकि जवानों को किसी भी तरह की परेशानी न हो ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें