ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार बगहाबाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत

बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत

बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्ध नथुनी शर्मा (70) की मौत इलाज के दौरान शनिवार की रात्रि एमजेके अस्पताल में हो गयी। मौत की सूचना पाकर पहुंची नगर पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप...

बाइक की ठोकर से वृद्ध की मौत
हिन्दुस्तान टीम,बगहाSun, 21 Oct 2018 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बाइक की ठोकर से जख्मी वृद्ध नथुनी शर्मा (70) की मौत इलाज के दौरान शनिवार की रात्रि एमजेके अस्पताल में हो गयी। मौत की सूचना पाकर पहुंची नगर पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया।

नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरवत सेना निवासी नथुनी शर्मा (70) थे। उनकी पुत्री मुन्नी देवी के द्वारा फर्द बयान दर्ज कराया गया है। जिसे संबंधित थाने को भेजा जा रहा है। एमजेके अस्पताल में मृतक की पुत्री मुन्नी देवी ने बताया कि उसके पिता घर से अपना इलाज कराने के लिए बेतिया एमजेके अस्पताल जा रहे थे। तभी सरस्वती शिशु मंदिर के समीप तेज रफ्तार से बेतिया की ओर आ रही बाइक ने ठोकर मार दिया। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने बाइक को अपने कब्जे में ले घायल को अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान शनिवार की देर रात्रि नथुनी शर्मा ने दम तोड़ दिया। इस मामले में बाइक नंबर से चालक पता लगाया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें